गीता में सभी समस्याओं का समाधान है| बस हमे जानने की आवश्यकता है| आपकी भी यदि कोई ऐसी ही समस्या है तो हम यहाँ लिख कर बता सकते है| हम गीता के आधार पर उस समस्या का समाधान आपको बताएँगे|

समस्याएं, कठिनाइयों, चिंताएं जीवन का एक हिस्सा हैं; जो भी हमारी कक्षा या जाति, हमारी आयु या हमारे व्यवसाय हो, हम सभी को कुछ समस्या या अन्य का सामना करना पड़ सकता है हम सभी परिस्थितियों में चुनौती देते हैं, जिनमें मुश्किल निर्णय शामिल होते हैं इसके अलावा, अक्सर ऐसा होता है कि हमें हमारे परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों, रिश्तेदारों या दोस्तों के सबसे निकटतम तक भी अपना मन खोलना मुश्किल लगता है। और जब हम अपनी कठिनाइयों को व्यक्त नहीं कर सकते हैं, तो हम उनके लिए समाधान कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

क्या इसका मतलब यह है कि उन समस्याओं का कोई हल नहीं है जो हमारे मन की शांति से छुटकारा पाती है? या फिर कहीं एक दोस्त है जो हमें विश्वास से परे प्यार करता है, जो हमारी सभी समस्याओं को समझने में सक्षम है और सभी समाधान कौन हैं?

तो क्यों नहीं कि भगवद्गीता में अवतरित उस प्यारे मित्र व्यवस्था (श्रीकृष्ण की व्यवस्था) में हमारी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें और खोजें? भगवद्गीता यह है कि ज्ञान का दैवीय स्रोत जो प्रत्येक दुःख, दुख या अनिर्णय के लिए सांत्वना के रूप में कार्य करता है। कृष्ण के शब्दों के अनूठे ज्ञान में एकमात्र शर्त अविश्वसनीय है।

हमारी वेबसाइट “गीता संजीवनी” के माध्यम से आप सीधे अपनी समस्याओं को लिख सकते हैं और गीता के आधार पर तुरंत उनके समाधान प्राप्त कर सकते हैं। आपकी पहचान गुप्त और सुरक्षित रहेगी गीता के आधार पर समाधान के साथ, आप अपने आप को नए उत्साह और ऊर्जा पाएंगे।

आप यहां कोई भी समस्या लिख ​​सकते हैं, चाहे वह पेशेवर हो, परिवार से संबंधित हो या किसी अन्य को आपके विचारों, आपकी भावनाओं, आपके दृष्टिकोण और आपके जीवन में एक बुनियादी बदलाव लाने के लिए यह एक सुनहरा मौका है।

हरे कृष्णा!